मेसेज भेजें

जस्ती पाइप की गुणवत्ता का न्याय कैसे करें

September 18, 2019

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर जस्ती पाइप की गुणवत्ता का न्याय कैसे करें

जस्ती पाइप की गुणवत्ता का न्याय कैसे करें?

ग्रीनहाउस अनुप्रयोग से जस्ती स्टील पाइप, इसके उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है और कई पर्यावरण संरक्षण उद्यमों द्वारा मान्यता प्राप्त है।सबसे पहले, ग्रीनहाउस में गैल्वनाइज्ड पाइपों की गुणवत्ता पर टिप्पणी करें।हमें ग्रीनहाउस में गैल्वेनाइज्ड पाइप की गुणवत्ता पर विचार करना चाहिए और गर्मी उपचार पर विचार करना चाहिए।गुणवत्ता से लेकर गर्मी उपचार तक हमारे उत्पाद सख्ती से राष्ट्रीय मानकों के अनुसार हैं, उत्पादन प्रक्रिया समान उत्पादों की तुलना में बेहतर है!

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर जस्ती पाइप की गुणवत्ता का न्याय कैसे करें  0
1. अब हरित पर्यावरण संरक्षण पहल की अवधारणा है।एक उद्यम के रूप में, उत्पाद उत्पादन प्रक्रिया और प्रक्रिया में पर्यावरण संरक्षण तत्काल समस्याएं हैं।जस्ती पाइप, एक नए प्रकार के स्टील के रूप में, पर्यावरण संरक्षण में अग्रणी बन गया है।स्टील की सतह के उपचार के लिए गैल्वनाइजिंग एक नई प्रक्रिया है।इसके उत्कृष्ट संक्षारण प्रतिरोध और सेवा जीवन के कारण, उपभोक्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला इसे पसंद करती है।दूसरी ओर, यह उत्पाद प्रतिस्थापन के कारण होने वाले डेटा अपशिष्ट को कम कर सकता है।ग्रीनहाउस में जस्ती स्टील पाइप कौशल के दृष्टिकोण से, घरेलू उत्पादन स्तर की प्रगति के साथ, जस्ती प्रक्रिया धीरे-धीरे परिष्कृत होती है, और प्रक्रिया अधिक पर्यावरण संरक्षण होती है।

2. गैल्वेनाइज्ड स्टील पाइप उत्पादों की सामान्य गुणवत्ता, डेटा की उपस्थिति में दरारें और अन्य स्थितियां होंगी, अगर उत्पादन प्रक्रिया में एनीलिंग अच्छा नहीं है, तो गैल्वेनाइज्ड स्टील पाइप का उत्पादन बहुत कठिन होगा, इसका एक निश्चित प्रभाव होगा स्टील पाइप के मोड़ और मोड़ पर।

3. सामान्य तौर पर, ग्रीनहाउस जस्ती पाइप गर्म स्ट्रिपिंग जस्ती पाइप, और जस्ता की मात्रा लगभग 60 ग्राम, 80 ग्राम, 80 ग्राम होती है, जस्ता सीधे ग्रीनहाउस में जस्ती पाइप उत्पादों के संक्षारण प्रतिरोध को निर्धारित कर सकता है।यदि कोटिंग की जस्ता सामग्री बहुत छोटी है, तो गैल्वेनाइज्ड पाइप और अन्य उत्पाद आर्द्र जलवायु परिस्थितियों में हैं।बस जंग लग गया।हमारी कंपनी जस्ता पाइप जस्ता सामग्री ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार मानक, जस्ता सामग्री तक पहुंच सकती है।

हम से संपर्क में रहें
व्यक्ति से संपर्क करें : Mr. Li
दूरभाष : +8613980853449
शेष वर्ण(20/3000)